fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

‘पुष्पा 2’ की रिलीज से पहले पार्ट 3 की तैयारी शुरू, नाम भी फाइनल हो गया! | Allu arjun starts shooting for pushpa 3 before pushpa 2 release sukumar finalized name


'पुष्पा 2' की रिलीज से पहले पार्ट 3 की तैयारी शुरू, नाम भी फाइनल हो गया!

‘पुष्पा 3’ का नाम फाइनल हो गया?

साल की शुरुआत से ही बॉक्स ऑफिस पर साउथ फिल्मों ने भौकाल काटा हुआ है. कई बड़ी फिल्में अबतक सिनेमाघरों में आई भी नहीं है. इस लिस्ट में अल्लू अर्जुन की पिक्चर भी शामिल है. जो है- पुष्पा: द रूल. फिल्म का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. बीते दिनों पता लगा था कि, पिक्चर के लगभग हिस्से का शूट पूरा हो चुका है. वहीं ये अब पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज पर है. लेकिन अब भी ‘पुष्पा’ के सीक्वल को रिलीज होने में पूरे 4 महीने का वक्त बचा है. ऐसे में तीसरे पार्ट को लेकर जो अपडेट सामने आ रहा है. उसे सुनकर फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. ये तो तय हो चुका है कि तीसरा इंस्टॉलमेंट भी आएगा. खुद अल्लू अर्जुन ने इस बात का हिंट दिया था.

बीतों दिनों तेलुगु डॉट कॉम नाम की वेबसाइट में फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर एक कुछ अपडेट सामने आया था. ऐसा कहा जा रहा था कि, इस कहानी को सिंगल पार्ट में दिखाना मुमकिन नहीं है. यही वजह है कि, इसके लिए तीसरा पार्ट लाने का फैसला लिया गया है. वहीं ये जानकारी भी मिल रही है कि दूसरे पार्ट की शूटिंग खत्म होने के बाद सुकुमार और अल्लू अर्जुन तीसरे पार्ट के भी कई हिस्सों को शूट कर चुके हैं. पर अबतक इसकी ऑफिशियल जानकारी किसी के पास नहीं है. खैर, इसी बीच तीसरे पार्ट का नाम भी फाइनल हो गया है.

‘पुष्पा’ के तीसरे पार्ट का नाम फाइनल हो गया?

अल्लू अर्जुन और रश्मिका की ‘पुष्पा: द राइज’ साल 2021 में आई थी. जिसे दुनियाभर में शानदार रिस्पॉन्स मिला. न सिर्फ फैन्स बल्कि हर किसी पर ‘पुष्पा’ का क्रेज देखने को मिल रहा था. कहीं गाने धमाल मचा रहे थे. तो कहीं डायलॉग्स और हुक स्टेप्स. खैर, इसे देखने के बाद मेकर्स ने बिना देरी किए हुए दूसरे पार्ट का ऐलान कर दिया था. जो साल 2022 में हुआ. इस बार ‘पुष्पा: द रूल’ है. जिसकी शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है. पिक्चर 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस पार्ट में पानी की तरह पैसा बहाया गया है. वहीं पहली कहानी से बहुत कुछ बड़ा होने की बातें सामने आ रही है.

ये भी पढ़ें

खैर, ‘पुष्पा 2’ की रिलीज से पहले ही पार्ट 3 को लेकर बड़े-बड़े अपडेट्स सामने आने लगे हैं. तेलुगु डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक, तीसरे पार्ट का नाम Pushpa: The Roar होगा. ऐसा कहा जा रहा है कि, इसे फाइनल कर लिया गया है. वहीं जैसा टाइटल में दिख रहा है कहानी भी पुष्पा के राज की होगी. जहां आगे की कहानी को दिखाया जाएगा. लेकिन अबतक ऐसी खबरें आ रही हैं. मेकर्स के ऑफिशियल ऐलान का हर किसी को इंतजार है. यहां तक कहा जा रहा है कि, इसकी शूटिंग इस साल के आखिर से पहले पूरी होने की उम्मीद है. यानी साल 2025 तक तीसरा पार्ट आ सकता है.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular