fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

दरी बिछाना, भैया पर जवानी कुर्बान… टिकट कटने पर एसटी हसन को ओवैसी की नसीहत | asaduddin-owaisi-on-st-hasan-moradabad-akhilesh-yadav-ruchi-vira azam khan


दरी बिछाना, भैया पर जवानी कुर्बान... टिकट कटने पर एसटी हसन को ओवैसी की नसीहत

औवैसी और एसटी हसन

मुरादाबाद से टिकट काटे जाने के बाद सपा नेता एसटी हसन को एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने नसीहत दी है, उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है कि डॉक्टर साहब मैंने पहले ही कहा था कि आपको फॉर्म-B नहीं मिलेगा, लेकिन आपने विश्वास नहीं किया. आपको ‘दरी बिछाना और भैया पर जवानी कुर्बान’ करना जारी रखना चाहिए.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट में ओवैसी ने लिखा है कि मुरादाबाद में जो हुआ वह अल्पसंख्यकों का राजनीतिक प्रतिनधित्व खत्म करने की साजिश है, लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे. ओवैसी का ये रिएक्शन एसटी हसन के उस बयान पर आया है, जिसमें उन्होंने मुरादाबाद में उनका टिकट काटकर प्रत्याशी बनाईं गईं रुचि वीरा का समर्थन न करने का ऐलान किया था.

ओवैसी ने पोस्ट में क्या लिखा

ओवैसी ने पोस्ट में लिखा है कि ‘डॉक्टर साहब मैंने कहा था कि आपके नेता अखिलेश यादव आपको बी फॉर्म नहीं देंगे, लेकिन आपने मुझ पर विश्वास नहीं किया. जब हमारी चर्चा हुई तो इम्तियाज जलील भी मौजूद थे. उन्होंने आगे लिखा है कि ‘आपका नेता केवल आपका वोट चाहता है और आपको केवल ‘दरी बिछाना, भैया पर जवानी कुर्बान’ जारी रखना चाहिए’. ओवैसी ने आगे ये भी लिखा कि ‘यह अल्पसंख्यकों के राजनीतिक प्रतिनिधित्व को ख़त्म करने की कोशिश करने के लिए अच्छी तरह से बनाई गई योजना की तरह है, लेकिन इंशाअल्लाह हम ऐसा होने नहीं देंगे.’

मैं मुरादाबाद में प्रचार नहीं करूंगा: एसटी हसन

ओवैसी ने एसटी हसन के उस बयान पर रिएक्ट किया है, जिसमें उन्होंने मुरादाबाद में प्रचार नहीं करने का ऐलान किया था. एसटी हसन ने कहा कि जब पार्टी ने यहां से दूसरा उम्मीदवार उतारने का फैसला किया था तो मुझे पत्र भेजा था, इससे स्पष्ट हो गया था कि मुझे सिंबल नहीं मिलेगा. मैं पार्टी के उम्मीदवार के लिए मुरादाबाद में प्रचार नहीं करूंगा. यदि मैंने ऐसा किया तो उन लोगों के लिए ये निराशाजनक होगा जिन्होंने मेरा समर्थन किया और मेरे लिए प्रार्थना की. अखिलेश यादव ने मुझे पत्र जरूर भेजा है, लेकिन जब मैंने उनसे मिलने की कोशिश की तो एक बाहरी विधायक ने ऐसा होने नहीं दिया.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular