fbpx
Sunday, July 14, 2024
spot_img

अतीक का शूटर बल्ली पंडित गिरफ्तार, जेल में बंद बेटे पर एक और केस दर्ज; अब क्यों हुई FIR? | Prayagraj Atiq Ahemed shooter Balli Pandit arrested son ali ahemd registered fir demanding extortion-stwd


अतीक का शूटर बल्ली पंडित गिरफ्तार, जेल में बंद बेटे पर एक और केस दर्ज; अब क्यों हुई FIR?

बल्लू पंडित और अतीक का बेटा अली अहमद

माफिया अतीक अहमद का शूटर बल्ली पंडित उर्फ सुधांशु त्रिवेदी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. पुलिस ने उसे एक झोला बम के साथ गिरफ्तार किया है. झोले में उसने 10 देसी बम रखे थे. तमंचा सटाकर ठेकेदार से दो लाख रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने उसे पकड़ा है. प्रयागराज के चकिया इलाके से पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है.

बालू-गिट्टी के ठेकेदार श्याम पाल से बल्लू पंडित ने दो लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी. साथ ही बल्ली पंडित ने 20 हजार रुपए छीन भी लिए थे. इसके साथ ही प्रयागराज पुलिस ने जेल में बंद अतीक के बेटे अली अहमद पर लाखों की रंगदारी मांगने के आरोप में केस दर्ज किया है.

बल्ली पंडित और शाइस्ता परवीन की मुलाकात का वीडियो

पुलिस ने बताया कि उमेश पाल शूटआउट केस से 5 दिन पहले बल्ली पंडित से उसके घर अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन मिलने पहुंची थी. माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन और बल्ली पंडित दोनों की मुलाकात का सीसीटीवी फुटेज भी शूटआउट के बाद सामने आया था.

अतीक के बेटे पर दर्ज हुआ एक और केस

वहीं, दूसरी ओर माफिया अतीक अहमद के जेल में बंद दूसरे नंबर के बेटे अली अहमद के खिलाफ एक और मुकदमा दायर हो गया है. बालू कारोबारी अबू सईद से 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में अतीक के बेटे अली अहमद समेत 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है. इस केस में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है.

मांगी थी 10 लाख की रंगदारी

पुलिस ने बताया कि अतीक के जेल में बंद बेटे अली अहमद ने अपने गुर्गों के जरिए बालू कारोबारी से 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी. रंगदारी नहीं देने पर रास्ते में रोक कर उसकी पिटाई की गई थी.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular