fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

ED का जब्त पैसा गरीबों को मिलेगा… राजमाता अमृता रॉय से फोन पर बोले PM मोदी | pm-narendra-modi-phone-called-with-rajmata-amrita-roy-and-sarso-bjp-candidate-from-alathur-in-kerala


ED का जब्त पैसा गरीबों को मिलेगा... राजमाता अमृता रॉय से फोन पर बोले PM मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजमाता अमृता रॉय से फोन पर बात की. प्रधानमंत्री ने राजमाता से बात करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में ईडी की कार्रवाई में जब्त की राशि उन गरीबों को दी जाएगी, जिनसे लूटी गई थी. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा को वो इस दिशा में ठोस नीति पर काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज केंद्र में बीजेपी की सरकार देश को भ्रष्टाचार से मुक्त करने का काम कर रही है.

प्रधानमंत्री मोदी ने राजमाता अमृता रॉय के साथ फोन पर बातचीत में ये भी बताया कि वह अपने मिशन को सुनिश्चित करने के लिए कानूनी विकल्प की तलाश रहे हैं. उन्होंने अमृता रॉय को आश्वस्त किया कि गरीबों से लूटा गया पैसा उनके पास आ जाए, इस दिशा में उनकी सरकार प्रयासरत है. इसी के साथ उन्होंने विश्वास जताया कि पश्चिम बंगाल में जनता परिवर्तन के लिए मतदान करेगी.

कौन हैं राजमाता अमृता रॉय?

राजमाता अमृता रॉय पश्चिम बंगाल में कृष्णानगर से लोकसभा चुनाव में बीजेपी की प्रत्याशी हैं. कृष्णानगर में उनका मुकाबला महुआ मोइत्रा से है. अमृता रॉय का ताल्लुक नादिया जिले के राजबाड़ी के वंश से है. इसीलिए उनको राजमाता कहा जाता है.

भ्रष्टाचार उखाड़ फेंकने के लिए संकल्पबद्ध

प्रधानमंत्री मोदी का ये भी कहना था कि जब एक तरफ बीजेपी देश से भ्रष्टाचार को उखाड़ फेंकने की रणनीति पर सक्रियता से काम कर रही है तो दूसरी तरफ सभी भ्रष्टाचारी एक-दूसरे को बचाने के लिए एक साथ आ गए हैं. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारी चाहे कुछ भी कर लें, वे अब नहीं बचेंगे.

केरल की प्रो. टीएन सरासु से भी की बात

राजमाता अमृता रॉय के अलावा प्रधानमंत्री मोदी ने केरल के अलाथुर से बीजेपी उम्मीदवार प्रोफेसर टीएन सरासु से भी फोन पर बात की. इस दौरान उन्होंने राज्य में चुनावी हलचल को लेकर वहां हालचाल जाना. उन्होंने पूछा कि वहां उनका अभियान कैसा चल रहा है? इसी दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने सहकारी बैंक घोटाले के आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का भी वादा किया.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular