fbpx
Thursday, July 18, 2024
spot_img

बाइक सवार पर अचानक भरभराकर गिरी छत, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल -NPB LIVE

सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाले हादसे का वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, एक बाइक सवार कहीं जा रहा होता है कि अचानक ही एक गली के पास एक छत भरभराकर उसी के ऊपर गिर जाती है, जिससे वह दब जाता है. घटना के तुरंत बाद वहां कई सारे लोग उसकी मदद के लिए आ जाते हैं.

कहते हैं कि इंसान के जीवन का कोई भरोसा नहीं होता कि कब-क्या हो जाए. पलभर पहले इंसान ठीक होता है तो कुछ ही पल बाद उसकी मौत भी हो सकती है, चाहे उस मौत की वजह नैचुरल हो या कोई दुर्घटना. वैसे दुर्घटनाओं की वजह से भी लोगों की मौतें खूब होती हैं. कोई खुद की गलती से सड़क हादसे का शिकार हो जाता है तो कोई दूसरों की गलती की वजह से मौत के मुंह में समा जाता है. सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक दुर्घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जो रोंगटे खड़े कर देने वाला है.

दरअसल, एक बाइक सवार शख्स कहीं जा रहा था, इसी बीच एक जगह पर अचानक छत भरभराकर गिर जाती है, जिसकी चपेट में वो भी आ जाता है. वो तो गनीमत रहती है कि पीछे बैठी महिला फुर्ती दिखाती है और चलती बाइक से कूद जाती है. ऐसे में उसकी जान बच जाती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सामने से बाइक सवार शख्स आता है और गली में घुसने के लिए बाइक को धीरे करता है. फिर वह जैसे ही बाइक को आगे बढ़ाता है, ऊपर से एक छत टूटकर उसी के ऊपर गिर जाती है, जिससे वह दब जाता है. अचानक हुआ ये हादसा देख कर तुरंत ही वहां कुछ लोग उसकी मदद के लिए आ जाते हैं.

देखिए हादसे का वीडियो

हालांकि इस दिल दहला देने वाले हादसे में उस शख्स को कितना नुकसान पहुंचा, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है और ना ही ये पता चल पाया है कि हादसा कहां हुआ है, लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल जरूर हो रहा है. वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @UnseeMedia नाम की आईडी से शेयर किया गया है.

महज 39 सेकंड के इस वीडियो को अब तक दो लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. कोई कह रहा है कि ‘बाइक सवार को चोट नहीं लगी’, तो कोई मजाकिया अंदाज में कह रहा है कि ‘महिला ने धोखा दिया. वह बाइक सवार को छोड़कर खुद बाइक से कूदकर भाग निकली’.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular