fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

‘कंगुवा’ में सूर्या से भिड़ने के लिए बॉबी देओल को मिले बस इतने पैसे | Bobby deol was paid 5 crore for kanguva role suriya and disha patani fees


'कंगुवा' में सूर्या से भिड़ने के लिए बॉबी देओल को मिले बस इतने पैसे

‘कंगुवा’ के लिए बॉबी देओल और सूर्या को कितनी फीस मिली?

कुछ वक्त पहले तक जिसे हर कोई ‘अबरार’ कहकर पुकार रहा था. उसे अब ‘उधिरन’ ने रिप्लेस कर दिया है. बॉबी देओल ने ‘एनिमल’ से बीते साल खूब भौकाल काटा. छोटा सा रोल लेकिन इतना इफेक्टिव कि देखने वाला देखता ही रह जाए. यही हुआ बॉबी देओल के साथ जो बीते कुछ महीनों से सक्सेस का स्वाद चख रहे हैं. वहीं अब उन्हें नए-नए और कई बड़े प्रोजेक्ट्स भी मिलने लगे हैं. बीते दिनों खबरें आ रही थी कि, जल्द ही बाबा निराला की एंट्री होने वाली है. हालांकि, ‘आश्रम 4’ से पहले ‘कंगुवा’ का उधिरन आएगा. जिसकी 4 बवाली झलक तो आप पहले ही देख चुके हैं. जब 4 फ्रेम देखने के बाद ऐसा हाल है, तो सोचिए पूरी फिल्म कितना भौकाल काटेगी?

बॉबी देओल का ‘कंगुवा’ में सबसे खतरनाक अंदाज देखने को मिल रहा है. जो पहले नहीं देखा होगा. इसलिए बार-बार कहा जा रहा है कि, अबरार तो कुछ भी नहीं है. बॉबी देओल ‘एनिमल’ से ज्यादा गर्दा उड़ाने वाले हैं. खैर, ‘कंगुवा’ में सूर्या से भिड़ने के लिए बॉबी देओल को कितनी फीस मिली है. जान लीजिए.

कंगुवा के लिए कितना चार्ज कर रहे बॉबी देओल?

रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ में बॉबी देओल ने विलेन का किरदार निभाया था. अबरार का रोल बेशक छोटा था, लेकिन भौकाल पूरा-पूरा काटा था. अब इससे भी बड़ा और खतरनाक किरदार निभा रहे हैं, जो ‘उधिरन’ का होगा. इस फिल्म को 10 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. जो एक पैन-वर्ल्ड फिल्म बताई जा रही है. हालांकि, इस फिल्म में सूर्या से टक्कर लेने के लिए बॉबी देओल को 5 करोड़ रुपये फीस मिल रही है. यानी जो ‘एनिमल’ से बस थोड़ी सी ज्यादा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अबरार के रोल के लिए बॉबी देओल को 4 करोड़ के आसपास पैसे मिले थे.

ये भी पढ़ें

वहीं फिल्म में दिशा पाटनी भी नजर आने वाली हैं. जिनकी टीजर में कोई भी झलक देखने को नहीं मिली. ऐसा पता चला था कि, उनका फिल्म में अहम किरदार होने वाला है. खैर, साउथ की कई फिल्मों में वो दिखने वाली हैं. इसमें अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द रूल’, प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ शामिल है. ऐसा पता लगा है कि, वो फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपये चार्ज कर रही हैं.

‘कंगुवा’ के लिए तगड़ी रकम वसूल रहे सूर्या

इस फिल्म में साउथ स्टार सूर्या लीड रोल में हैं. जिनका टीजर में खतरनाक और गजब का लुक देखने को मिल रहा. वहीं, टीजर में देखकर ये तो पता लग गया है कि, फिल्म में बॉबी देओल और सूर्या आमने-सामने होंगे. टीजर में दोनों का आखिर में एक फ्रेम भी था. जहां वो आपस में भिड़ते दिख रहे थे.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular