fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

IPL 2024: ओपनिंग सेरेमनी में दिखेगा ‘बड़े मियां-छोटे मियां’ का दम, जानें कौन-कौन से सितारे बिखेरेंगे चमक – NPB LIVE

आईपीएल के रोमांच के लिए क्रिकेट फैंस पूरा साल इंतजार करते हैं, लेकिन उनका यह इंतजार अब बस समाप्त होने को है। इस टूर्नामेंट की शुरुआत गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु (आरसीबी) के बीच मुकाबले से होगी।

आईपीएल के 17वें सीजन की शुरुआत होने में अब बस कुछ ही समय शेष रह गया है। इस टूर्नामेंट की शुरुआत गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु (आरसीबी) के बीच मुकाबले से होगी। आईपीएल के रोमांच के लिए क्रिकेट फैंस पूरा साल इंतजार करते हैं, लेकिन उनका यह इंतजार अब बस समाप्त होने को है। आईपीएल रोमांचक मैच के अलावा ओपनिंग सेरेमनी के लिए भी प्रसिद्ध है, जहां हर बार टीवी के सितारे अपना जलवा बिखेरते हैं। इस बार भी आयोजकों ने आईपीएल की रंगारंग शुरुआत की धमाकेदार तैयारियां की है। इसमें बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जैसे अभिनेता अपनी चमक बिखेरते हुए नजर आएंगे।

आधे घंटे की देरी से शुरू होगा मैच
आईपीएल का पहला मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम पर खेला जाएगा। यह मुकाबला रात आठ बजे से शुरू होगा। आमतौर पर आईपीएल के मुकाबले शाम साढ़े सात बजे से शुरू होते हैं, लेकिन मैच से पहले ओपनिंग सेरेमनी आयोजित की जाएगी जिस कारण आरसीबी और सीएसके के बीच मुकाबला आधे घंटे की देरी से यानी रात आठ बजे से शुरू होगा। इस मैच का टॉस शाम साढ़े सात बजे होगा।

शाम साढ़े छह बजे शुरू होगी सेरेमनी
आईपीएल के 17वें सीजन का आगाज शानदार होने जा रहा है। इसके लिए आयोजकों ने काफी तैयारियां की है जिसमें कई बॉलीवुड अभिनेता और सिंगर अपनी प्रस्तुति से दर्शकों और वहां मौजूद खिलाड़ियों का मन मोह लेंगे।  मैच से पहले होने वाला यह रंगारंग कार्यक्रम शाम साढ़े छह बजे से शुरू होगा और करीब आधे घंटे तक चलेगा।

बॉलीवुड के गानों पर थिरकेंगे सितारे
ओपनिंग सेरेमनी में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा मशहूर सिंगर एआर रहमान और सोनू निगम भी प्रस्तुति देंगे। एआर रहमान और सोनू निगम देशभक्ति गानों के अलावा बॉलीवुड के गीतों से माहौल मनोरंजक बनाएंगे, जबकि अक्षय और टाइगर की ‘बड़े मियां-छोटे मियां’ की जोड़ी भी अपना जलवा बिखेरेगी। पिछले साल आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में रस्मिका मंधाना, तमन्ना भाटिया और अरिजीत सिंह ने अपने प्रदर्शन से दर्शर्कों का मन मोह लिया था।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular